सैमसंग की नई गैलेक्सी F सीरीज 8 अक्टूबर को होगी लॉन्च, कंपनी ने शेयर किया टीजर; ऐसे हो सकते हैं फीचर्स और कीमत

via Dainik Bhaskar
https://ift.tt/301YIdN



साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपनी न्यू गैलेक्सी F सीरीज की लॉन्चिंग से सस्पेंस खत्म कर दिया है। इस सीरीज के गैलेक्सी F41 स्मार्टफोन को भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी टीजर इमेज फ्लिपकार्ट पर शेयर की है। इससे ये भी साफ हो गया है कि फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर की जाएगी।

शेयर की गई टीजर इमेज के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 8 अक्टूबर को 5:30 PM पर होगी। इसमें ट्रिपल-रियर कैमरा कैमरा, वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, 6000mAh की बैटरी, एस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए रियल पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी रहेगा।

टिप्स्टर ने लीक किए फीचर्स
टिप्स्टर इशान अग्रवाल के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर एक्सोनोस 9611 प्रोसेसर, 6GB रैम मिल सकती है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है। यह एक मिडरेंज स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत 15 से 20 हजार रुपए के बीच हो सकती है। वहीं, इसे तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी F41 का एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन
कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में 6.5-इंच एस एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले मिलेगा। इसमें सैमसंग का एक्सोनोस 9 ऑक्टा 9611 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज मिलेगा। वहीं, फोन में 64+8+5+5 मेगापिक्सल का क्वाड-रियर कैमरा मिलेगा। फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगा। भारत में इसकी कीमत 15,999 रुपए होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


शेयर की गई टीजर इमेज के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 8 अक्टूबर को 5:30 PM पर होगी